Saturday 25 November 2017

विदेशी मुद्रा - बुलेट प्रूफ - समीक्षा


विदेशी मुद्रा बुलेटप्रोफ समाचार और समीक्षा 1. विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ ईए (एड ऑन) विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ एक स्वचालित ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर है (विशेषज्ञ सलाहकार) जो कि सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा रोबोट के 3 मुख्य डेवलपर्स, फपटुबो द्वारा उपयोग किया जाता है। (स्टीव, माइक, यूरीच) इस विदेशी मुद्रा रोबोट क्लाइंट 8217 की ओर से अपने जमा पर लगातार 5 मासिक लाभ के लक्ष्य के लिए ट्रेड करता है। कोई लाभहीन आंकड़े जैसे 1000 लाभ एक माह नहीं है, लेकिन पिछले 6 वर्षों से पाठ्यक्रम पर सुरक्षित और स्थिर आय। 2. उच्च वोल्ट ईए (एड ऑन) यह विदेशी मुद्रा रोबोट विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ से पूरी तरह से अलग काम करता है और यह एक उच्च जोखिम हाई रिवार्ड ट्रेडिंग रोबोट है जो कि दिनों के मामले में आसानी से डिपिंग जमा करने में सक्षम है। उपयोगकर्ता को उच्च वोल्टेज ईए का उपयोग द्वितीयक ब्रोकरेज खाते के साथ करना चाहिए, जहां वह उच्च रिटर्न को अक्सर वापस ले सकते हैं और उन्हें सुरक्षित रूप से अपनी पूंजी बढ़ाने के लिए नियमित विदेशी मुद्रा बुलेटप्रोफ ट्रेडिंग खाते में डाल सकते हैं। जमा को खोने का जोखिम है लेकिन दोहरीकरण की संभावना अधिक है (लगभग 72) तो एक बार दोगुनी हो, लाभ स्थिर आधार पैकेज में स्थानांतरित किया जाना चाहिए। यह जुआरी और व्यापारियों के लिए है जो जोखिम लेना चाहते हैं और कुछ हास्यास्पद लाभ लेना चाहते हैं। 3. मार्केट डोमिनेटर ट्रेडिंग सिस्टम (ऐड ऑन) नियंत्रण में होना बहुत ही महत्वपूर्ण हो सकता है, खासकर जब आप फ़ॉरेक्स को मैन्युअल रूप से व्यापार करने का निर्णय लेते हैं। मार्केट डोमिनेटर परिशिष्ट में हालिया प्रतियोगिता से दुनिया के कुछ 8217 सर्वोत्तम मैनुअल ट्रेडिंग सिस्टम शामिल हैं। उन प्रणालियों का उपयोग सफलतापूर्वक वास्तविक विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा व्यापार में 1000 माह तक करने के लिए एक महीने में पकाने के लिए किया गया है। उनके सिस्टम बेहद अच्छी तरह से सोचा जाते हैं और यदि आप अपने द्वारा विदेशी मुद्रा व्यापार करना चाहते हैं, विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ और उच्च वोल्टेज एड-ऑन के लाभ के आगे, यह एक अच्छा पूरक है। आम तौर पर रोबोट्स मेरी पसंद नहीं हैं I didn8217t आपको इस नए रोबोट के बारे में आपको बुलाए गए बुलेटप्रूफ कहते हैं, जैसा आपने देखा होगा। उन्होंने मुझसे पूछा, लेकिन मुझे दिलचस्पी नहीं थी I यह नहीं है कि यह 8217 एक बुरे रोबोट है, यह 8217 है कि यह एक रोबोट है। रोबोट आमतौर पर अंत में इतनी अच्छी तरह से नहीं कर रहे हैं, और मैं don8217t आप उस के अधीन करने के लिए चाहते हैं। हालांकि 8230 मुझे बहुत सारे ईमेल मिलते हैं जो मुझसे पूछते हैं कि मुझे इसके बारे में कुछ पता है और हाँ, मुझे इसके बारे में कुछ पता है। यदि आप रुचि रखते हैं, तो मैं आपको बताऊंगा कि मुझे क्या पता है। अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो कृपया इस ईमेल को अनदेखा करें। gt यहाँ 8217s क्या मुझे पता है 8230 विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ के बारे में विशेष उल्लेख एक रोबोट एक ही लोगों द्वारा बनाई गई है जो आपको एफएपी टर्बो लाया था उनका दावा है कि बुलेटप्रोफ है 6 साल के खोने वाले महीनों के बिना कारोबार। वे इसे कोई नुकसान नहीं कहते हैं, लेकिन यह किसी भी महीने के अंत तक अपने खाते में कोई नकारात्मक वृद्धि नहीं होने का उल्लेख करता है। हर महीने इसने 5 की औसत कमाई। विदेशी मुद्रा बुलेटप्रोफ को धीमा, अधिक सुसंगत मासिक आय अर्जित करने के लिए बनाया गया है, उनका लक्ष्य प्रत्येक महीने 5 के बारे में है। उन्हें लगता है कि हर महीने आपके खाते को दोबारा करने का प्रयास करने वाले रोबोट अंततः एक हिट ले जाएंगे तो यह आपके खाते 8230 को मार डालेगा और यह कितने बार मामला साबित हुआ है, हमने इसे देखा है I8217ve ने इसे देखा और इसके बाद मैंने विदेशी मुद्रा बुलेटप्रोफ का कारोबार नहीं किया, इसलिए मैं उसके प्रदर्शन के बारे में किसी भी प्रश्न का उत्तर नहीं दे सकता या सेट अप कर सकता हूं। इसका कारण यह है कि मैंने यह कारोबार किया है, यह है कि मेरे पास टेस्ट करने और उस पर किसी भी डेटा का विश्लेषण करने का कोई समय नहीं था। यह सब ईमेल करने के लिए है, बस आपको इसकी पृष्ठभूमि के बारे में थोड़ा सा बताता है, अगर आप सोच रहे हैं। आपको कोई संदेह नहीं है कि आप चीजों को खरीदने के लिए ईमेल करने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए मैं आपके लिए कुछ प्रकाश डालने की कोशिश कर रहा हूं। अपसेल जीड के युगल में ऐड-ऑन हैं जो वे आपको 8282 तक पेश करेंगे यदि आप खुद को एक कॉपी चुनने में रुचि रखते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि कुछ अपसेट हैं मुख्य उत्पाद 147 है तो मानक 2 रोबोट के लिए 2 अतिरिक्त 8220IDEAL compliments8221 हैं। उच्च वोल्टेज आक्रामक ईए 1. पहले को 8220 हाई वोल्टेज 8221 कहा जाता है। यह एक एच जोखिम उच्च वापसी रोबोट है या जो एक महीने में 5 लाभ लगता है पर्याप्त नहीं है। वे कहते हैं कि उच्च वोल्टेज रोबोट को दिनों के भीतर अपना खाता दोहराया गया था। यह आपका 99 चला जाएगा। मार्केट डोमिनेटर 2. दूसरा और अंतिम अपसेल 8220 मार्ककेट डोमिनेटर 8221 कहलाता है। यह एक मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम (रोबोट नहीं) की एक श्रृंखला है, जिसने हाल ही में एक ट्रेडिंग प्रतियोगिता पर हावी है। इन सिस्टमों ने अपने रचनाकारों के लिए 1000 या इससे अधिक लौट दिए हैं यह आपको 99 भी चलाएगा। आप को डॉन 8217 को तीनों को प्राप्त करना होगा, आप केवल रोबोट प्राप्त कर सकते हैं, या बस रोबोट और या तो एक ऐड ऑन gt तो वहां आपके पास यह 8230 है, तो यही है, बुलेटप्रोफ के बारे में जो मुझे पता है वो एक लंबी, तेज ईमेल में अभिव्यक्त हुआ है। मुझे जो कुछ पता है, अब आप जानते हैं हमेशा की तरह, आप इसे 60 दिनों के लिए आज़मा सकते हैं, और यदि आप इसे पसंद करते हैं तो आप अपनी खरीदी मूल्य आपको वापस कर सकते हैं। यदि आप साइट को देखना चाहते हैं, तो मेरे पास एक ऐसा लिंक है जिसका उपयोग आप वहां प्राप्त कर सकते हैं। यहां यह है: सर्वश्रेष्ठ सादर Russ एफबीपी यूथट्यूब चैनल पी.एस. ओह, वे 5 हास्य पुस्तक वीडियो की एक बहुत अच्छी श्रृंखला है। यदि आप उन वीडियो को देखना चाहते हैं, तो उनके पास एक चैनल है जहां आप उन्हें देख सकते हैं। यहां लिंक है: youtubeuserforexbulletproof P. P.S. अगले हफ्ते मैं आपको एक अन्य ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में बताऊंगा जो मुझे पसंद है, यह मल्टी टाइम फ्रेम्स का लाभ उठाने में आपकी मदद करेगी। यह एक नई प्रणाली नहीं है, लेकिन मैं इसे पसंद करता हूं। gtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgt इस ईमेल में शामिल किए गए चार्ट, सूचना और उदाहरण केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए हैं। मैं निवेश सलाह नहीं दे सकता हूं। किसी भी वित्तीय बाजार के व्यापार में जोखिम के उच्च स्तर शामिल हैं। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणाम इंगित नहीं करता है gtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgt घोटाले रोबोट लहर के बारे में यह समाप्त करने के लिए सबसे उत्साहित Ive एक लंबे समय में किया गया तुम्हें पता है कि लग रहा है जब youve जानकारी है कि बेहतर करने के लिए किसी के जीवन को बदल सकता है और आप उन्हें कैसे thats Ive के बाद कल रात के बाद से महसूस किया खैर बताने के लिए इंतजार नहीं कर सकते मिला मैंने स्टीव और विदेशी मुद्रा बुलेट प्रोफ पर गिरोह से बात की थी और मैं अंत में आपको अच्छी खबर बता सकता हूं घोटाला रोबोट की लहर आधिकारिक तौर पर समाप्त हो गई है इस क्षण के रूप में, विदेशी मुद्रा बुलेटप्रोफ की 10,000 उपलब्ध प्रतियां अब बिक्री पर हैं। लेकिन आपको जल्दी करना होगा- प्रतीक्षा सूची में 15,000 से ज्यादा लोग हैं, जिसका अर्थ है कि आप में से एक तिहाई तेजी से पर्याप्त नहीं होगा और इस उद्योग को खुद ही बदलने का मौका नहीं देगा, जो कि रोबोट बदल रहा है। विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ की हाइलाइट्स और यदि आप भूल जाते हैं कि यह रोबोट इतना खास है, यहां केवल कुछ अविश्वसनीय हाइलाइट हैं: - विदेशी मुद्रा बुलेटप्रोफ ने पिछले 6 (हां, छह) वर्षों से 5 मासिक लाभ प्राप्त किया है - 4000 से अधिक लाइनें इस रोबोट को बनाते हैं, जबकि औसत ईए सिर्फ 40 9 लाइनें - बुलेटप्रूफ स्ट्रैटेजी ट्रेडर के लिए सबसे पहले व्यावसायिक रूप से उपलब्ध एफएक्स रोबोट है, जो एफएक्ससीएम से नवीनतम ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है- एक उद्योग पहले - क्या मैंने लाइव समर्थन और वीडियो ट्यूटोरियल का उल्लेख किया और सुपर कम कीमत मुझे लगता है कि स्टीव ने अपने दिमाग को खो दिया है (वह आसानी से इस रोबोट को बहुत अधिक कीमत दे सकता था), लेकिन आपको इसका लाभ उठाना चाहिए। इससे पहले ही आप अपनी प्रतिलिपि प्राप्त करें: 10 भाग्यशाली विजेता ओह, और नीचे की जांच करने के लिए न भूलें यह पृष्ठ देखने के लिए कि क्या आप BulletProof की एक मुफ्त कॉपी के 10 भाग्यशाली विजेताओं में से एक हैं I सकारात्मक हूँ कि यह ईए आपके जीवन को बहुत ज्यादा (बेहतर) के लिए बदलने वाला है तो आपका फॉरेक्स मित्र, एक सच्चे एफएक्स उद्योग गेम-चेंजर को याद मत करना हमें सिर्फ विदेशी मुद्रा बुलेटप्रोफ के बारे में नवीनतम समाचार मिलते हैं और जितना मैं इसके बारे में सुनता हूं उतना ही ऐसा लगता है कि हमारे सामने एक सच्ची उद्योग परिवर्तक है, ठीक है ईमानदारी से, मुझे स्टीव और चालक दल से कोई भी उम्मीद नहीं थी, जब मैंने फॉरेक्स बुलेट प्रोफो बीटा कोड पर एक नज़र रखी थी, आपको शायद पहले से ही पता था कि विदेशी मुद्रा बुलेटप्रोफ मेटाट्रेडर मंच 8230 पर काम करता है, जो कि नए ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर काम करता है, आपको शायद यह नहीं पता था कि एफएक्ससीएम ब्रोकरेज से नवीनतम ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, स्ट्रैटेजी ट्रेडर के लिए कोडित विदेशी मुद्रा बुलेट प्रोफ का बीटा वर्जन भी 8217 एस है। हां, ForexBulletProof WORLD8217S पहले व्यावसायिक रूप से उपलब्ध रणनीति व्यापारी मंच पर FX रोबोट होगा जो पहली बार लास वेगास में एफएक्ससीएम एक्सपो में प्रस्तुत किया गया था, यहां पूरी तरह से स्कूप पढ़िए कि वे तेज़ निष्पादन पढ़ते हैं क्योंकि रणनीति व्यापारी कोई पुल का उपयोग नहीं करता और विशेष रूप से FXCM के लिए विकसित परिणाम सही मायने में अद्भुत ध्वनि विज्ञान-फाई मुझे लगता है कि यह शर्त लगाता है, लेकिन मैंने अपनी कॉपी और आरक्षित कर लिया है, चूंकि स्ट्रैटजी ट्रेडर परीक्षक संस्करण सिद्ध और परीक्षण किए गए MT4 संस्करण के ठीक ऊपर शामिल है, मैं इसे बीटा या बीटा नहीं .. I8217m खुशी से नई प्रौद्योगिकी के लिए इंतजार कर रही है और, अगर मैं इसे पहले कर सकता है और पैसे बनाने के नए आधार पर कदम उठा रहा है 8230 महान मुक्त प्रतियां बाहर देने और रास्ते में, स्टीव और उसके दल लगातार इस संस्करण पर काम करेंगे और रिलीज अपडेट नि: शुल्क, साथ ही, स्टीव कल के साथ मेरे पास एक बात हुई थी और उन्होंने मुझे बताया कि एक मुफ्त बुलेटप्रूफ प्रति के प्रत्येक विजेता को एक स्ट्रैटेजी ट्रेडर संस्करण भी मिलेगा, इसलिए जल्दी से आगे बढ़ें, स्ट्रैटेजी ट्रेडर पर पीडीएफ रिपोर्ट पढ़ें, और खुद को सूचित करें यह कहता है: शुरुआती पक्षी कीड़ा हो जाता है गुड ट्रेडिंग, जेसन फील्डर 5 प्रोग्रामर 8217 कट्टर अब तक यह 8217 के आधिकारिक: विदेशी मुद्रा 8220robots8221 काम करना नहीं चाहिए क्योंकि वे चाहिए कम से कम जिन लोगों को इस प्रकार अब तक जारी नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा लगता है कि चीजें बेहतर हो रही हैं 8230 की एक टीम से 5 प्रोग्रामर एक विदेशी मुद्रा स्वचालित आय उपकरण आता है जो पिछले 6 () साल 8230 और I8217m के लिए लगातार लाभ का दावा करता है एक महीने में अपनी जमा दोहरीकरण के बारे में बात करने के लिए अगले 8230 में इसे खोने के लिए मुझे पता है कि हम 8217 वे सभी उन मक्खी-रात-रात के रोबोट 8230 के साथ कभी पूंजी में कभी नहीं गए थे लेकिन यह पहले कुछ भी नहीं देखा गया है। I8217m 2300 दिनों से अधिक के लिए कोई जमा हानि के साथ चल रहे मुनाफे के बारे में बात कर रहा है अभी, ज्यादा खबर नहीं है 8230 के माध्यम से लीक लेकिन जानकारी जो लीक है पहले से ही समुदाय में एक बड़ी चर्चा पैदा कर रहा है। कुछ बीटा परीक्षण नमूने चयनित लोगों को (मेरे सहित) परीक्षण के लिए भेज दिए गए हैं और यह लुभावनी लग रहा है 8230 कोडिंग की भारी बड़ी लाइनें 4000 से अधिक लाइन कोड जब आपका औसतन 8220robot8221 4098230 वाउ है, तो आप विदेशी बुलेटप्रूफ पर अद्यतन रहने के लिए खुद को देना चाहते हैं। खासकर क्योंकि मुफ्त में एक विशेष प्रति प्राप्त करने का मौका है। अगर you8217re जल्दी है कि .. मैं ऊपर 8230 पर हस्ताक्षर किए यह अपने विदेशी मुद्रा मित्र द्वारा अगली पीढ़ी के एफएक्स व्यापार शुरू करने के लिए मत दो हफ्तों के समय में उलटी गिनती शुरू हो गई है सिर्फ 2 हफ्तों में मैं जनता के लिए अपने स्वयं के व्यक्तिगत ईए जारी कर देंगे यह वह एक है जो पिछले कुछ हफ्तों के बारे में आपको बता रहा है- जिस ने मुझे पिछले 6 वर्षों से बहुत समृद्ध बनाया- धीरे-धीरे, स्थिर और सुरक्षित रूप से। कोई बड़ा अप और कोई बड़ी चढ़ाव हर महीने केवल एक स्थिर 5 लाभ नहीं है। लेकिन इस बिंदु तक, Ive केवल आपको आधे कहानी कम जोखिम Stady पुरस्कार की घोषणा की है कि Ive ऐसी कम जोखिम वाले इनाम रोबोट का उपयोग कर मेरी संपत्ति का निर्माण किया है मई में आप के लिए कई जो मेरी सूची में किया गया है के लिए एक आश्चर्यचकित के रूप में आया हो सकता है जबकि, शायद आप मुझे एक जुआरी के बारे में जानना चाहते हैं, हां, मुझे उच्च स्टेक के खेल से प्यार है, लेकिन Ive भी एक ही रोल पर खेत को शर्त लगाने के लिए पर्याप्त नहीं है (कम से कम पिछले 6 वर्षों में) पासा का शायद ज्ञान उम्र के साथ आ गया है या शायद मैं खेत के किसी भी समय कई बार खोने का बीमार हो गया, जो भी था, आखिरकार मुझे जागरुक कर दिया और मुझे पता चला कि उच्च दांव का खेल अविश्वसनीय रूप से आकर्षक और प्राणपोषक हो सकता है , एक सुरक्षित और स्थिर भाग्य भी काफी अच्छा है, तो मुझे एक दुविधा का सामना करना पड़ा था, सुरक्षा चाहता था, लेकिन मैं जोखिम और उत्तेजना की मेरी ज़रूरत को खिलाना चाहता था असल में, मैं अपना केक चाहता था और मैं इसे खाने के लिए दृढ़ था, बहुत अधिक दोहरे रिटर्न के लिए वोल्टेज, इसलिए, उच्च वोल्टेज का सृजन यह छोटा मणि दिन के मामले में जमाराशि को दोहरा सकते हैं और आपको बहुत समृद्ध बना सकते हैं, बहुत जल्दी लेकिन, पूरी जमा खोने का जोखिम भी है। सौभाग्य से, आपकी जमा राशि दोहरीकरण की संभावना बहुत अधिक है- लगभग 72 (मैंने कहा था कि मुझे जुआ पसंद है कि मैं बेवकूफी, सही नहीं था)। इसलिए, यदि आप एक साथ उच्च वोल्टेज और विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ का उपयोग करते हैं, तो आप देख सकते हैं कि आप थोड़े समय में किसी अपेक्षाकृत छोटी जमा राशि को कैसे बदल सकते हैं, विदेशी मुद्रा बुलेटप्रोफ के साथ अपना अधिक पैसा रखें और केवल पैसा जो आप जुआ करना चाहते हैं महान बाधाओं, आप को याद) उच्च वोल्टेज में यदि उच्च वोल्टेज में डबल्स जमा हो, तो तत्काल इसे बुलेटप्रूफ पर ले जाएं यदि आप जमा खो देते हैं, तो फिर, फिर से प्रयास करें। यह बाधा आपके पक्ष में है कि अगली बार जब मैं विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ के साथ उच्च वोल्ट जारी करने की योजना बना रहा हूं, तो आप उसी पैसे बनाने वाली मशीन का उपयोग कर सकते हैं जो पिछले कई वर्षों से मैं आनंद ले रहा हूं। खैर, उन दोनों उत्पादों, बाजार Dominator के साथ, लेकिन इसके बाद के बारे में अधिक प्रतीक्षा सूची अब के लिए, आपको साइन-अप पेज पर पहुंचने की आवश्यकता है क्योंकि आईएम केवल इन उत्पादों की एक सीमित संख्या को जारी कर रहा है, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप प्रतीक्षा सूची पर आइए अगर मेरी वित्तीय स्वतंत्रता दर को खरीदने का अवसर 31 अगस्त तक आना चाहते हैं तो अब जाओ और विदेशी मुद्रा बुलेट प्रोवा के तीसरे किस्त की जांच करें, अपने स्वास्थ्य और धन के लिए, मेरी निजी स्वचालित आय प्रणाली पिछले हफ्ते आपको लिखा था और कुछ बहुत ही अविश्वसनीय समाचार वितरित किया है जो मैं अभी भी कर सकता हूं I21217 यह विश्वास करता है कि I8217m ऐसा कर रहा है और कभी-कभी मैं अपनी खुद की विवेक से सवाल करता हूं, लेकिन बिल्ली पहले ही बैग से बाहर हो चुकी है, इसलिए अब 8217 में कोई बदलाव नहीं आया है। जल्द ही मैं विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ जारी कर दूँगा। मेरी व्यक्तिगत स्वचालित आय प्रणाली, दुनिया में मैं यह क्यों कर रहा हूं, जैसा कि मैंने पिछले हफ्ते अपने ईमेल में कहा था, मैं घोटाले रोबोटों के साथ फड यूपी हूं। वे उद्योग को बर्बाद कर रहे हैं और वे पूरे बाजार को एक बुरा प्रतिष्ठा दे रहे हैं I8217m इस तथ्य पर बहुत गर्व है कि I8217ve ने विदेशी मुद्रा में अपना करियर बनाया और मैं इसे लपटों में नीचे जाने के लिए मना कर दिया। That8217s क्यों I8217m उद्योग में क्रांति करने के लिए तैयार किया है कि वह सही है- यह एक क्रांति है और एक विरोध है एक विरोध क्रांति से बाहर सभी weasels के खिलाफ ईएएस बेचते हैं कि केवल don8217t काम - भले ही वे आपसे वादा किया है कि वे आप के भीतर आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो जाएगा अपने गंदे उत्पाद का उपयोग करने के दिन या सप्ताह। मुझे पता है कि यह 8230.slow और स्थिर जीत है विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ ने मुझे बहुत समृद्ध बना दिया है - शायद रात भर या एक सप्ताह में भी नहीं, लेकिन सुरक्षित रूप से और सुरक्षित रूप से औसत 5 लाभ पिछले 6 सालों से हर एक महीने - बिना एक साथ विफल उच्च वोल्ट amp बाज़ार Dominator मुझे विश्वास है कि यह आपके लिए भी ऐसा कर सकता है - विशेष रूप से जब उच्च वोल्ट और बाजार Dominator (उन उत्पादों के बाद अधिक 8230 मैं can8217t अभी मेरे सभी निजी रहस्यों को दूर दे) के साथ संयोजन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है उम्मीद है कि आपने पिछले हफ्ते अपना ईमेल प्राप्त करने के बाद आप पहले से ही अपना नाम विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ प्रतीक्षा सूची में डाल दिया था, क्योंकि यदि आप haven8217t, you8217re पहले ही पीछे हैं I8217s बहुत देर तक नहीं है, हालांकि - अभी साइन अप करें और बुलेट प्रूफ कैसे की जारी कहानी देखें जीवन के लिए आपके स्वास्थ्य और धन के लिए, एफएक्स रोबोट के राजा से निजी विदेशी मुद्रा रोबोट मुझे आपके लिए खबर मिली है कुछ ही हफ्तों में, फॉरेक्स क्रांति उस थोड़े हफ्ते में शुरू हो सकती है, कुछ ही हफ्तों में, I8217ve इससे पहले कभी नहीं किया - मैं अपने निजी विदेशी मुद्रा रोबोट को जनता के लिए जारी कर दूँगा यह ईए है I ने पिछले 6 वर्षों में व्यक्तिगत तौर पर धन के टन करने के लिए इस्तेमाल किया है और I8217ve कभी भी मार्जिन कॉल नहीं मारा, वास्तव में, क्योंकि यह रोबोट बहुत अविश्वसनीय रूप से विश्वसनीय है I8217ve इसे करने का फैसला 8230..FOREX BULLETPROOF बात यह है, लगभग हर विदेशी मुद्रा रोबोट जो अंत में बनाया गया है अंततः मेरे डेस्क में आता है हर रोज़, लोग मुझसे अपना नया नवीनतम और सबसे बड़ा ईए का परीक्षण करने के लिए पूछते हैं जो उनका दावा करते हैं कि मुझे नौका का भार नकद बना देगा। अच्छा, दोस्तों, मैं आपको बता सकता हूं कि उनमें से अधिकतर एक पैसा के बराबर हैं और मैं इसे बीमार कर रहा हूं I8217 के समय के लिए एक नए प्रकार के ईए को सार्वजनिक रूप से उपलब्ध कराया जाता है- जो न केवल काम करता है, बल्कि अनदेखी अच्छी तरह से काम करता है और सही मायने में वित्तीय सुरक्षा उद्धार जो यह वादा करता है निजी धन बनाने की मशीन, तो 8217 के कैच, ठीक है, क्योंकि यह मेरी व्यक्तिगत पैसे बनाने वाली मशीन है, मैं मानता हूं कि हर विदेशी मुद्रा व्यापारी और उनके कुत्ते का उपयोग करके उस 8217 के अपने कुत्ते का उपयोग करना चाहिए क्योंकि मैं सिर्फ एक सीमित संख्या में प्रतियां रिलीज़ करने की योजना बना रहा हूं और उनमें से कुछ पहले से ही कुछ करीबी दोस्तों और परिवार द्वारा आरक्षित किया गया है यदि आप चाहते हैं कि मेरा विशेष विदेशी मुद्रा रोबोट प्राप्त करने पर एक शॉट चाहिए आपको जल्दी से कार्रवाई करने और प्रतीक्षा सूची प्राप्त करने की आवश्यकता है अब प्रतीक्षा सूची पर एक बार आप को खरीदने के लिए कोई बाध्यता नहीं है, लेकिन आपको कम से कम आपकी कॉपी प्राप्त करने का मौका दिया जाएगा। विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ, यह केवल थोड़े समय के लिए उपलब्ध होगा, इसलिए साइन अप करें और अपने वास्तविक जीवन की कहानी ForexBulletProof (स्टीव सी) के आधार पर वीडियो को देखने के लिए सुनिश्चित करें। मैं इस ईए की कोशिश की और लाभ की क्षमता के लायक नहीं है जोखिम। 80 ड्रॉडाउन बैकटेस्ट सुरक्षित ईए नहीं है मैं इस उत्पाद को घोटाले के रूप में मानता हूं क्योंकि वे अपनी धनवापसी नीति का सम्मान नहीं करते हैं, हालांकि यह क्लिकबैंक के माध्यम से है। वे इसे तकनीकी समर्थन में बदलते रहते हैं, चाहे कितनी बार आप धनवापसी का अनुरोध करते हों मैं क्लिकबैंक को सीधे इस रिपोर्ट की रिपोर्ट करने के लिए जा रहा हूं कि समर्थन टिकट सिस्टम के विक्रेता दुर्व्यवहार के कारण क्लिकबैंक ऑफ़र बैंक फ़ोन नंबर पर क्लिक करें: अमेरिका और कनाडा टोल फ्री: 1-800-390-6035 डायरेक्ट: 1-208-345-4245 इंटरनेशनल: 1 208-345-4245 कार्रवाई: बदले गए: ग्राहक 2010-09-29 08:42 प्रधानमंत्री टिप्पणी: टेक सपोर्ट से रिफंड एक्शन में बदलाव किया गया: बदले: वेंडर 2010-09-29 08:41 PM टिप्पणी: धनवापसी से टेक सपोर्ट से बदला गया हमें छोड़ने के फैसले के साथ जल्दी करो। अगर आपको सेट-अप या कुछ त्रुटियों के साथ कुछ समस्याएं हैं तो आपकी सहायता करने में खुशी होगी बाजार की स्थिति की वजह से हमेशा थोड़े समय के मुनाफे के बिना हो सकता है, लेकिन कृपया रोबोट का परीक्षण जारी रखें और शायद आप अपना मन बदल दें। कार्रवाई: बदले गए: ग्राहक 2010-09-29 07:20 PM टिप्पणी: टेक सपोर्ट से रिफंड एक्शन में बदला गया: बदले: वेंडर 2010-09-29 05:45 PM टिप्पणी: धनवापसी से टेक सपोर्ट से बदला गया कृपया आप अपनी समस्याओं का अधिक विवरण में वर्णन कर सकते हैं और आपकी सहायता करने में अच्छी तरह से खुश रहें। कार्रवाई: बदले गए: ग्राहक 2010-09-29 04:25 PM टिप्पणी: टेक सपोर्ट से रिफंड एक्शन में बदला गया: बदली हुई: वेंडर 2010-09-29 04:59 पूर्वाह्न टिप्पणी: धनवापसी से टेक सपोर्ट एक्शन में बदला गया: बदले गए: ग्राहक 2010-09-29 04:46 एएम टिप्पणी: टेक सपोर्ट टू रीफंड एक्शन: चेंजर्ड: वेंडर 2010-09-28 08:46 प्रधानमंत्री टिप्पणी: रिफंड से टेक सपोर्ट से बदला, कृपया 2 हफ्तों के लिए रोबोट को चलाने का प्रयास करें, और शायद आप अपना निर्णय बदल लेंगे, किसी भी मामले में 60 दिन का रिफंड अवधि है, इसलिए पर्याप्त समय अधिक । कार्रवाई: बदले गए: ग्राहक 2010-09-28 08:14 प्रधानमंत्री टिप्पणी: टेक सपोर्ट टू रीफंड एक्शन: चेंजर्ड: वेंडर। 2010-09-28 08:00 PM टिप्पणी: धनवापसी से टेक सपोर्ट से बदला, धनवापसी के साथ जल्दी मत करो, रोबोट को वास्तविक पैसे के जोखिम के बिना डेमो खाते पर और अधिक परीक्षण करने के लिए पर्याप्त समय है और आप देखेंगे कि यह खतरनाक नहीं है और मुनाफा कमाएं इसके अलावा अगर आपको सेट-अप या कुछ त्रुटियों के साथ कुछ समस्याएं हैं, तो आपकी सहायता करने में खुशी होगी कार्रवाई: बदले गए: ग्राहक 2010-09-28 04:45 PM टिप्पणी: टेक सपोर्ट से रिफंड में बदल दिया गया साइट पर यह बताता है कि अगर आप अपनी खरीद के किसी भी कारण से संतुष्ट नहीं हैं तो आप हमारी पूरी 100 पैसे वापस गारंटी के हकदार हैं। बैटटीस्टिंग के रूप में मैं संतुष्ट नहीं हूं I 80 drawdown स्तर दिखाता है। यह एक सुरक्षित रणनीति नहीं है, हालांकि इस ईए को विज्ञापित किया गया था जैसे कि यदि आप मेरा रिफंड अनुरोध अस्वीकार करते रहें तो मुझे अपने बैंक में शामिल करना होगा। कार्रवाई: बदले गए: विक्रेता 2010-09-28 06:03 AM टिप्पणी: रिफंड से टेक सपोर्ट एक्शन में बदला गया: बदले गए: ग्राहक 2010-09-28 04:45 एएम टिप्पणी: टेक सपोर्ट टू रीफंड एक्शन: चेंजर्ड: वेंडर 2010-09-28 12:08 AM टिप्पणी: धनवापसी से टेक सपोर्ट में बदल दिया गया प्रिय जेसन ड्रॉडाउन विदेशी मुद्रा निवेश परिदृश्य का एक सामान्य हिस्सा हैं और उन्हें उम्मीद की जानी चाहिए। आपको पता होना चाहिए कि सभी ट्रेडों कुछ समय के लिए ऋण में रहना है। विदेशी मुद्रा बाजार में हमेशा दोनों दिशाओं में मूल्य आंदोलन होता है - यहां कोई समस्या नहीं है एक वर्तमान घाटा का मतलब यह नहीं है, क्योंकि व्यापार खुला है। ट्रेडों को खोने के लिए केवल बंद ट्रेडों को ही माना जा सकता है। कार्रवाई: कमेंट किया गया: ग्राहक 2010-09-27 08:47 PM टिप्पणी: कृपया धनवापसी करें मैं वेबपेज द्वारा गुमराह किया गया था 80 ड्रॉडाउन एक सुरक्षित रणनीति नहीं है कार्रवाई: बदले गए: ग्राहक 2010-09-27 08:42 प्रधानमंत्री टिप्पणी: टेक सपोर्ट से रिफंड एक्शन में बदलाव किया गया: बदली हुई: वेंडर 2010-09-27 08:12 PM टिप्पणी: धनवापसी से टेक सपोर्ट से बदला गया हमें यह बताने के लिए खेद है कि आप बुलेटप्रोफ व्यापारियों की हमारी पसंदीदा टीम छोड़ना चाहते हैं। कृपया हमें बताएं कि क्या हुआ और हम आपकी सहायता कैसे कर सकते हैं। शायद आपको गलत सेटिंग्स थी या गलत ब्रोकर का इस्तेमाल किया जा रहा था क्या यह हो सकता है कि रोबोट को स्थापित करने में आपको परेशानी हो रही थी यदि हां, तो हमारी तकनीकी टीम उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करती है और हमारी टीम वास्तव में उचित सेटअप के साथ आपकी सहायता करना चाहती है, ताकि आप हमारे उत्पाद के साथ कमाई करना शुरू करें कृपया ध्यान दें कि यदि आप हमारी ओर से धनवापसी का अनुरोध किया है और प्राप्त किया है तो आप अब हमारे उत्पाद का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे।

No comments:

Post a Comment